Xiaomi Redmi 9i 15 सितम्बर को होगा Launch

1
49
Xiaomi Redmi 9i
Xiaomi Redmi 9i

Xiaomi ने ट्विटर पर आज एनाउंस किया कि Xiaomi Redmi 9i भारत में 15 सितम्बर को दोपहर बारह बजे फ्लिपकार्ट और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लांच होने जा रहा है। Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime के बाद रेडमी 9 सीरीज का यह चौथा वैरियंट लांच होगा।

शाओमी ने ऑफिशियल वेबवाइट पर लांचिंग काउंट-डाउन टाइमर व Redmi 9i के फीचर्स को हाईलाइट करते हुए पेज लांच किया है। इस पेज पर रेडमी 9आई के स्क्रीन, रैम, स्टोरेज, गेमिंग, फोटोग्राफी व बैटरी से सम्बन्धित फीचर्स को डिस्प्ले किया गया है। पेज पर देखने से पता चलता है कि इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, राइट साइड बटन, वाटरनॉच डिस्प्ले होगा। पेज पर ब्लू कलर का वैरियंट डिस्प्ले किया गया है।

Xiaomi Redmi 9i का अनुमानित Price और Specification

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें 4 जीबी रैम और डिस्प्ले में वाटरनॉच डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही रेडमी 9आई में यूजर्स को डप्न्प् 12 का इंटरफेस मिलेगा। पेज पर हाईलाइट किये गये फीचर्स को एनालाइज किया जाये तो इसके अनुसार यूजर्स को रेडमी 9आई में लार्ज स्क्रीन वाटरनॉच डिस्प्ले (अनुमानित 6.5 इंच एचडी+), 4 जीबी रैम मेमोरी के साथ बड़ा स्टोरेज (अनुमानित 64 जीबी), एडवांस्ड गेमिंग फीचर्स, फोटोग्राफी के लिए बड़ा कैमरा (अनुमानित 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल/क्वाड कैमरा सेटअप), फ्रंट कैमरा (अनुमानित 8 मेगापिक्सल), बड़ा बैटरी बैकअप (अनुमानित 5000 एमएएच) होने की उम्मीद है।

Xiaomi Redmi 9i 15 सितम्बर को दोपहर बारह बजे से फ्लिपकार्ट व रेडमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह बिक्री के लिए उपलब्ध हो जायेगा। रेडमी 9 सीरीज के प्राइस रेंज की बात की जाये तो 91mobiles.com के अनुसार इसका मूल्य 7999 रहने की उम्मीद है।

MIUI 12 अपडेट, जानिए क्या नया है इस अपडेट में

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here